Home Bank Railway Police Teacher Clerk Accountant New Jobs
Pakka Sarkari Job

😎 CLAT 2018 - सीएलएटी 2018 प्रवेश पत्र समाचार / सूचना - परीक्षा परीक्षा की तारीख

आम कानून प्रवेश परीक्षा (सीएलएटी) इन दिनों छात्रों के लिए एक बहुत ही पसंदीदा परीक्षा बन गई है। कारण वकीलों की बढ़ती मांग और प्रतिष्ठा है। न्यायपालिका प्रणाली के लिए एक महान संख्या की आवश्यकता है। वकालत के रूप में बड़ी संख्या में। मामलों में उच्च और निचली अदालतों में लंबित हैं। कई चिंतित लोगों ने इस मुद्दे को उठाया है। इसके अलावा, समाज को बढ़ती संख्या का सामना करना पड़ रहा है। विभिन्न विषयों पर झगड़े का।प्रवेश पत्र रिलीज 2018 के लिए ब्रेकिंग न्यूज - प्रिय छात्र, चालू वर्ष के लिए सीएलएटी के लिए रोल नंबर के लिए प्रवेश पत्र जारी करने के संबंध में दहशत न लें। कुछ तकनीकी समस्याओं के कारण उन्हें स्थगित कर दिया गया है। नई तारीख बहुत आगे नहीं है। यह 26 अप्रैल है। अधिक जानकारी के लिए यात्रा करते रहें। धन्यवाद।

सरकारों के खिलाफ आम लोगों के मामले और इसके विपरीत, विभागों के खिलाफ मामले, बलात्कार, हत्या, मानहानि आदि जैसे व्यक्तिगत मामले हैं। प्रत्येक मामले में, लोगों को वकालत की सेवाओं की आवश्यकता होती है।

ऐसे प्रसिद्ध समर्थक हैं जिनके युवा समर्थकों की टीम है जो अपनी सेवाओं को प्रस्तुत करने के लिए वेतन प्राप्त करते हैं। कॉर्पोरेट क्षेत्रों में भी, वकालत जबरदस्त मांग में हैं। झूठे मामलों ने भी अपनी मांग बढ़ा दी है। बाबा, राजनेता को भी अपनी सेवाओं की जरूरत है।

सीएलएटी 2018 परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की तिथि और तिथि -
संबंधित विभाग ने 20 अप्रैल 2018 को परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है। हालांकि उम्मीदवार 12 मई 2018 से उन्हें डाउनलोड करने में सक्षम होंगे। सीएलएटी प्रवेश परीक्षा 13 मई 2018 को होगी। इसलिए परीक्षा का समय कम है 30 दिनों से अधिक रोल नंबर कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।
मई परीक्षा के लिए अपना प्रवेश पत्र कैसे प्राप्त करें देखें -
  • आपको उस तारीख को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • आधिकारिक वेबसाइट है - clat.ac.in.
  • यहां आपको पूरी प्रक्रिया मिल जाएगी। इसका पालन करें और अपना प्रवेश पत्र प्राप्त करें।
  • अगर आपको प्रक्रिया में कोई समस्या आती है तो वेबसाइट आपकी मदद भी करेगी।
सीएलएटी के माध्यम से डिग्री के बारे में -
परीक्षा को समाशोधन के बाद, उम्मीदवार को 5 साल के पाठ्यक्रम में प्रवेश मिलेगा। डिग्री बीए एलएलबी कहा जाएगा। जो लोग इसे प्राप्त करते हैं वे वकील के रूप में अभ्यास कर सकते हैं। इसके बाद वे एलएलएम कर अपनी अकादमिक शिक्षा को पर्स कर सकते हैं। ऐसा करके, वे LAW कॉलेज में शिक्षक बन सकते हैं या न्यायिक सेवाओं के लिए प्रयास कर सकते हैं।